Bhadas4Media

Switch to desktop Register Login

जनसंदेश टाइम्‍स छोड़कर भारत सिंह वायस आफ मूवमेंट पहुंचे, अमर का तबादला

लखनऊ से खबर है कि दैनिक जनसंदेश टाइम्स में कई महत्वपूर्ण बीट कवर कर रहे भारत सिंह अखबार से इस्‍तीफा दे दिय है. वे अब लखनऊ से ही प्रकाशित हिन्दीं दैनिक वायस आफ मूवमेंट से जुड़़ गये हैं. भारत सिंह को इस अखबार के राज्य ब्यूरो में वरिष्ठ संवाददाता का पद सौंपा गया है. भारत सिंह उपजा से सम्बद्ध लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसियेशन के महामंत्री भी हैं. भारत सिंह का वायस आफ मूवमेंट अखबार में ज्वाइन करना जनसंदेश टाइम्स के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

भारत ने अपने करियर की शुरुआत सन- 99 में लखनऊ में दैनिक स्वतंत्र भारत के साथ की थी. लंबे समय तक यहां रहने के बाद वे 3 साल पहले जनसंदेश टाइम्स के लांचिंग के समय रिपोर्टर के तौर पर ज्वाइन किया था. इस दौरान उन्होंने कई महत्वतपूर्ण विभागों और दायित्वों को सम्भाला. सामाजिक और मानवीय मूल्यों पर आधारित पत्रकारिता पर अपनी गंभीर कलम चलाने वाले भारत सिंह जर्नलिस्ट एसोसियेशन के साथ ही लखनऊ की अनेक सामाजिक और खेल संस्थाओं में सक्रिय तौर पर सम्बद्ध हैं.

जनसंदेश टाइम्‍स, लखनऊ से ही दूसरी खबर है कि अमर कुमार का तबादला शाहजहांपुर के लिए कर दिया गया है. अमर वहां पर रिपोर्टिंग का दायित्‍व संभालेंगे. अमर लंबे समय से जनसंदेश टाइम्‍स से जुड़े हुए हैं.

कापीराइट (c) भड़ास4मीडिया के अधीन.

Top Desktop version