Log in
A+ A A-

User Rating: 0 / 5

Star inactiveStar inactiveStar inactiveStar inactiveStar inactive
 

'जिया न्यूज' नामक न्यूज चैनल के बंटाधार होने के बाद अब 'जिया इंडिया' नामक मैग्जीन की बारी है. लांच होने से पहले ही यह मैग्जीन विवादों में आ गई है. मैग्जीन के संपादक पद से इस्तीफा देने वाले कृपाशंकर ने भड़ास4मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें मैग्जीन से हटाए जाने की जो बात सोशल मीडिया पर कही जा रही है, वह गलत है. कृपाशंकर के मुताबिक उन्होंने मैग्जीन के प्रधान संपादक एसएन विनोद की गलत नीतियों के विरोध में खुद इस्तीफा दिया और बाकायदा नोटिस पीरियड पूरा किया.

कृपाशंकर ने बताया कि अभिषेक श्रीवास्तव ने फेसबुक पर अपने वॉल पर उनके बारे में गलत सूचना प्रकाशित की है. अभिषेक के उसी पोस्ट को भड़ास पर भी प्रकाशित किया गया है. इसमें मुझे 'जिया इंडिया' मैग्जीन से हटा दिए जाने समेत कई बातें कही गई हैं, जो निराधार हैं. मैग्जीन के प्रधान संपादक एसएन विनोद के कारण गड़बड़ियां हैं. इसी वजह से उन्होंने इस्तीफा दिया. कृपाशंकर ने बताया कि उन्होंने एचआर के भेजे अपने रिजाइन लेटर में कई बातों का उल्लेख किया है.

मूल खबर...

''जिया इंडिया'' नाम की पत्रिका लांच होने से पहले ही संपादक कृपाशंकर को हटा दिया गया!

Comments   

0 #2 Rohit ranjan 2014-11-29 13:47
अभिषेक श्रीवास्तव aajkal NEWS 24 ke Naveen kumar ki chamcha giri kar raha hai ki shayad bo unko JOB dilwa de news24 me
Quote | Report to administrator
0 #1 chitranshu 2014-11-29 13:44
अभिषेक श्रीवास्तव, aajkal road par hai...kayi saal se berijgar hai...dar-dar ki dokar kha raha hai....Bhadas par aajkal sabhi ki burayia kar raha hai.. kisi bhi programe me अभिषेक श्रीवास्तव bina bulaye pahuch jata hai...baha chay-pani ka jugad kar leta hai....sala kamina
Quote | Report to administrator

Add comment


Security code
Refresh

Popular